सीमा हैदर कौन है, वह भारत कैसे आई और उसे किससे और कैसे हुआ प्रेम

 

सीमा हैदर कौन है । Seema ghulam haidar illegally ientering India

सीमा हैदर मूल रूप से पाकिस्तान की रहने वाली है, जिसकी आयु 27 वर्ष है, जिसका पहला पति गुलाम हैदर है। और उनके चार बच्चे हैं। जो कराची में अपने चारो बच्चो के साथ रहती थी। और उसका पति सऊदी अरब में रहकर मजदूरी करता है। सचिन और सीमा हैदर वर्ष 2020 में जब लाकड़ाउन का समय चल रहा था। तभी से दोनो पबजी गेम (pubg) खेलने के दौरान दोनो की मुलाकात हुआ और दोनो पबजी खेलते-खेलते दोनो का प्यार इतना गहरा हो गया कि दोनो एक दूसरे से शादी करने का फैसला कर लिया। इसलिए सीमा हैदर पहले दुबई गई और फिर नेपाल आई जहा पर सचिन और सीमा हैदर एक दूसरे से शादी कर ली, और वहा से सचिन ने सीमा हैदर को भारत में अवैध रूप से घुसने में मदद की। और दोनो भारत में आ भी गए लेकिन इन दोनो को चेकिंग के दौरा हरियाणा पुलिस ने पकड़ा जिसके बाद यह पूरा मामला सामने आया।

सीमा हैदर को किससे प्यार हुआ और वह भारत कैसे आई

उत्तर प्रदेश के ग्रेटेन नोएडा का रहने वाला सचिन से सीमा गुलाम हैदर को ऑनलाइन मोबाइल गेमिंग पबजी खेलते-खेलते प्रेम हो गया। और यह प्रेम इतना गहरा हो गया कि सीमा ने देश और धर्म के बंधन को तोड़कर सचिन से मिलने भारत मिलने चली आती है। पहली बार सीमा गुलाम हैदर ने एक बड़ा फैसला लिया. सचिन मीणा से मिलने के लिए सीमा गुलाम हैदर ने नेपाल का टूरिस्ट वीजा लिया और शारजाह के रास्ते काठमांडू पहुंचीं जहा पर वह दोनो कुछ दिन बिताया और बाद में सीमा हैदर वापस पाकिस्तान चली जाती हैं।

कुछ दिनों बाद सीमा गुलाम हैदर करीब दो महीने के बाद फिर से नेपाल का टूरिस्ट वीजा लगवाया, लेकिन इस बार सीमा के साथ उसके चारो बच्चे भी थे. वह शारजाह से नेपाल पहुंचीं और वहां से बस पकड़कर दिल्ली आ गईं.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top