पीसीबी और बीसीसीआई एशिया कप हाइब्रिड माडल पर सहमत हो गए, एशिया कप का शेड्यूल 14 जुलाई को जारी होगा

 

बीसीसीआई यानी भारत बोर्ड और पीसीबी पाकिस्तान बोर्ड आगामी एशिया कप के लिए हाइब्रिड मॉडल पर दोनों के बीच आम सहमती बन गई है। एशिया कप का पूरा शेड्यूल 14 जुलाई को जारी होगी।
दर्पण में हुए दोनों फोटो की बैठक में यह अहम फैसला लेते हुए मतभेदों को दूर करने का फैसला किया है। और आगामी एशिया कप 2023 के लिए हाइब्रिड मॉडल पर सहमति व्यक्त की है। दोनों प्रतिद्वंदी देशों के बीच आम सहमति बनने के साथ एशिया कप 2023 का शेड्यूल आगामी शुक्रवार यानी 14 जुलाई को जारी होगा। जका अशरफ और जै शाह ने आगामी महाद्वीपीय टूर्नामेंट पर चर्चा के लिए डरबन में मुलाकात की जहां पर दोनों पक्ष आपसी मतभेद को भुलाकर टूर्नामेंट जारी रखने का फैसला किया है। 
आपको बता दें कि जका अशरफ ने हाइब्रिड प्रस्ताव पर आपत्ति जताते हुए दावा किया कि वे पाकिस्तान में सिर्फ 4 मैच खेलना स्वीकार नहीं करेंगे, जबकि बाकी 9 मैच श्रीलंका में खेले जाने हैं। लेकिन अब जब दोनों राष्ट्रपतियों की डरबन में मुलाकात हुई, तो दोनों हाइब्रिड मॉडल पर सहमत हो गए हैं और शेड्यूल 14 जुलाई को जारी होने वाला है।

पाकिस्तानी मीडिया के हवाले से यह चर्चा किया गया कि बीसीसीआई सचिव जय शाह और पीसीबी अध्यक्ष जका अशरफ को पाकिस्तान में एशिया कप मैच देखने के लिए अमंत्रीत किया गया है, लेकिन बीसीसीआई इस खबर को खंडन करते हुए यह कहा,


बीसीसीआई ने क्रिकबज से बात करते हुए बताया कि हमने एशिया कप कब पर बातचीत की है, और हाइब्रिड मॉडल को मंजूरी दे दी गई है। एक दूसरे को निमंत्रण देने जैसी कोई बात नहीं हुई है।



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top